Aaj Ki Bat !

ये है वरुण गाँधी की माता ....वही जिसका एक अंडा पर वो भी गन्दा ....अब माता जैसी पुत्र भी वैसा ..खैर ...ये मेंड़का गाँधी आपने ही जाल में फसी भी ऐसे ..जैसे जल बिन मछली .......अब कोई इस मेनका से पूछे इतना धन आया कहा से ? कही ये मेनका पशुओ की तस्करी तो नहीं करती ? इसकी तो जांच होनी चाहिए ......

नई दिल्ली. भले ही राजनीति में सोनिया गांधी अपनी देवरानी मेनका गांधी से ज्यादा ताकतवर हैं लेकिन संपत्ति के मामले में मेनका कुछ ज्यादा ही अमीर हैं. रायबरेली से पर्चा भरते हुए सोनिया गांधी ने हलफनामे में अपनी संपत्ति 9 करोड़ 29 लाख बताई है. दूसरी ओर आंवला से बीजेपी की प्रत्याशी मेनका गांधी के पास 37 करोड़ 41 लाख रुपए की संपत्ति है. सोनिया के पास 62 लाख रुपए के गहने हैं जबकि मेनका के पास 1 करोड़ 47 लाख रुपए के गहने हैं.

घर के मामले में सोनिया के पास इटली में पैतृक घर है. इसकी कीमत 19 लाख रुपए है. दूसरी ओर मेनका गांधी के पास लगभग 7 करोड़ रुपए की कोठी है. इसके अलावा मेनका के पास 18 करोड़ की कमर्शियल बिल्डिंग है. हालांकि दोनों के पास खुद की कार नहीं है. मेनका की संपत्ति पर खुद उनके ही भाई वीएम सिंह ने सवाल उठा दिया है. उन्होंने मेनका से पूछा कि उनके पास इतने पैसे कहां से आएं? गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मेनका गांधी ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह बताएं कि आखिर उनके पास इतने पैसे कहां से आए और वह दुनिया की छठी सबसे अमीर महिला कैसे बन गईं ?

Comments

Popular posts from this blog

تراویح ، رمضان ، Ramzan, Taravih

جس کا کوئی پیر نہیں ، اس کا پیر شیطان ہے کا صحیح مفہوم کیا ہے؟

Hazrat Khwaja Hasan al-Basri rahmatullāhi alaihi :