Aaj Ki Bat !

वाह रे संघियों !! तुम्हारा मुस्लिम प्रेम !!!

मुसलमानों के खिलाफ १५० से ज़्यादा अतिवादी और आतंकवादी संगठन चलाने वाले राष्ट्रीय सूअर संघ के नेताओं की लड़कियों से जिस किसी मुस्लिम लड़के की शादी हुई उसकी किस्मत दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर गई.... इसे क्या कहें ?? मुस्लिम दामादों से इतना प्रेम कि उनकी तरक्की के लिए यह लोग दिन रात एक कर रहे हैं .......... मुझे तो उन लोगों पर बड़ी हैरत होती है जो इन संघियों के झांसे में आकर मुल्क की शान्ति को ठिकाने लगाने में लग जाते हैं.....जब्कि भोले भले हिन्दुओं को भड़काने वाले इन संघी सूअरों की बहन बेटियां खुद मुसलमानों के घरों की ज़ीनत बनी हुई हैं..

उदहारण देखें : -

१- मुख़्तार अब्बास नकवी के घर में राष्ट्रीय सूअर संघ के पूर्व संघ संचालक प्रो राजेन्द्र सिंह की भतीजी.......राजेन्द्र सिंह ने खुद अपने इस मुस्लिम दामाद को भाजपा में स्थापित कराने और सांसद बनवाने की आधारशिला रखने की कोई कसर नहीं छोड़ी ।

२- भाजपा सांसद शहनवाज हुसैन ने एक ब्र्राम्हण लड़की को भगाकर शादी कर ली। वोह लड़की भी मुसलमान हो गई, अब भाजपा में शहनवाज हुसैन की तरक्की दिन दुगनी-रात चैगुनी हुई। और वोह अब भाजपा का प्रवक्ता है.

३- मुसलमानों के खिलाफ सबसे ज़्यादा ज़हर उगलने वाला विहिप का सूअर नेता प्रवीण तोगडि़या की बहन से शादी करने वाला मुस्लिम आज बहुत बड़ा रईस है। तोगड़िया आज भी अपनी बहन से मधुर सम्बन्ध रखता है.

४- गधे की तरह रेंकने वाले सुब्रहण्यम स्वामी की बेटी ने भी एक मुस्लिम युवक से शादी की और खुद भी मुसलमान हो गई. स्वामी की बेटी से शादी करने वाले मुस्लिम युवक की किस्मत भी खूब चमक रही है। क्योंकि स्वामी जी की असीम कृपा है अपने मुस्लिम दामाद पर.

५- महाराष्ट्र के सबसे बड़े नरकवासी सूअर बाल ठाकरे की पोत्री भी एक मुसलमान के ही घर में हैं, और इस्लाम क़ुबूल कर चुकी है.. जब्कि सूअर ठाकरे को अज़ान की आवाज़ भी कानफोडू आवाज़ लगती थी, अब उसके खानदानी बताएं कि जब उनकी यह बेटी नमाज़ पढ़ती है तो उन्हें कैसा लगता है ??

ऐसे अनेकों छुटभैय्ये नेता भी हैं जो संघी सूअर की उपाधि से मनोनीत हैं और उनकी बहन बेटियां या अन्य रिश्तेदार लड़कियों की शादियाँ मुस्लिम लड़कों से साथ हुई हैं.. जिनमे विधायक, सांसद, संयोजक आदि जैसे महत्तवपूर्ण ओहदेदार भी शामिल हैं और अचरज इस बात पर है कि यह सभी उनसे आज भी अच्छे तालुकात ही नहीं रखते बल्कि उनकी तरक्की के लिए भी प्रयासरत हैं..

अब कोई बेवकूफ़ इन्सान ही होगा जो मुसलमानों के खिलाफ दिये गए इनके भाषणों से प्रेरित होकर मुल्क की गंगी जमुनी तहज़ीब को तोड़ने का प्रयास करेगा..

लानत है संघी सूअरों पर ................

जागो हिन्दुओं जागो !
जिन्हें तुम हिंदुत्व का ठेकेदार समझ रहे हो वोह सब के सब पल्ले सिरे के चोर हैं.. इनके बहकावे में आना बंद करो आपस में प्यार मोहब्बत के साथ रहो, मुल्क की तरक्की में साथ चलो

Admin 02

Comments

Popular posts from this blog

تراویح ، رمضان ، Ramzan, Taravih

جس کا کوئی پیر نہیں ، اس کا پیر شیطان ہے کا صحیح مفہوم کیا ہے؟

Hazrat Khwaja Hasan al-Basri rahmatullāhi alaihi :